Inspire Films IPO Review

Inspire Films IPO Review इंस्पायर फिल्म्स एक कंपनी है जो हमें मनोरंजन की दुनिया में रंगीन और जीवंत कहानियों का आनंद दिलाने का काम करती है। यह कंपनी टेलीविजन और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में अपना अद्वितीय स्थान बना चुकी है, जहां वे कहानियों को जीवंत बनाने और लोगों को मनोरंजन प्रदान करने का काम करते हैं।

इसपायर फिल्म्स की IPO के बारे में जानकारी हमें यह बताती है कि वे अब अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए नई दिशा में कदम रख रही हैं। यह IPO 25 सितंबर से 27 सितंबर, 2023 तक खुलेगी और लिस्टिंग डेट 6 अक्टूबर, 2023 होगी। इसकी मूल्य बैंड ₹56 से ₹59 है और एक लॉट में 2000 शेयर्स होंगे।

यह IPO का उद्घाटन NSE SME में होगा और इसका मुख्य उद्घाटन दिन 6 अक्टूबर, 2023 को होगा। यह अवसर देश के छोटे और मध्यम उद्यमों को निवेश करने का मौका देता है और वित्तीय विकास में सहयोग करता है।

इस IPO में शेयर आवंटन का आधार 3 अक्टूबर, 2023 होगा और सेवा शुरू करने की तिथि 4 अक्टूबर, 2023 होगी। शेयरों को डीमैट खातों में जमा करने की तिथि 5 अक्टूबर, 2023 होगी।

इस IPO में रिटेल निवेशकों के लिए 35% की आपूर्ति है, जो नए निवेशकों के लिए एक अच्छा अवसर हो सकता है। इसके अलावा, निवेशकों के लिए भी अवसर है, जो बड़े निवेशकों के लिए हो सकता है।

इस IPO के माध्यम से इंस्पायर फिल्म्स अपने विकास की दिशा में और भी आगे बढ़ सकती है और मनोरंजन के क्षेत्र में अधिक रंग और चमक ला सकती है। इसमें निवेश करके आप भी उनके साथ इस सफल यात्रा का हिस्सा बन सकते हैं।

आइए, हम सभी मिलकर इंस्पायर फिल्म्स को उनके उत्कृष्ट काम के लिए बधाई और शुभकामनाएं दें, और इस IPO के माध्यम से एक नया आरंभ होने की दिशा में साथ चलें। इस यात्रा में सफलता की कामना करते हैं!

कंपनी यह आईपीओ क्यों ला रही है?

जब हम इंस्पायर फिल्म्स के सफल आईपीओ की बात करते हैं, तो हमें एक दिलचस्प कहानी मिलती है। कंपनी ने 2012 में अपनी यात्रा की शुरुआत की, और आज वह एक विश्वसनीय नाम बन गई है। इंस्पायर फिल्म्स ने टेलीविजन और डिजिटल कंटेंट के क्षेत्र में अपना नाम बनाया है, और यह निम्नलिखित कार्यों के लिए पैसे जुटाने के लिए अपना प्राइवेट आईपीओ लॉन्च कर रही है:

कंपनी की वर्किंग कैपिटल रिक्वायरमेंट्स को पूरा करने के लिए

इंस्पायर फिल्म्स ने अपनी सफलता की ऊँचाइयों तक पहुंचने के लिए अपने वर्किंग कैपिटल को मजबूत करने के लिए इस आईपीओ की घोषणा की है।

सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए

कंपनी ने अपने सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए इस आईपीओ का सहयोग लिया है, जिससे वह अपने विकास का योगदान जारी रख सकती है।

इस आईपीओ के खर्चों का वहन करने के लिए

इंस्पायर फिल्म्स अपने विभागों के खर्चों को नियंत्रित करने और उन्हें वहन करने के लिए इस आईपीओ का सहयोग लेने का निर्णय लिया है।

IPO Open:September 25, 2023
IPO Close:September 27, 2023
IPO Size:Approx ₹21.23 Crores, 3,591,000 Equity Shares
Face Value:₹10 Per Equity Share
IPO Price Band:₹56 to ₹59 Per Equity Share
IPO Listing on:NSE SME
Retail Quota:35% of the net offer
QIB Quota:50% of the net offer
NII Quota:15% of the net offer



Leave a comment

Translate »